Tata ने 10 लाख से सस्ती कीमत पर उतारी ये धांसू कार, स्पोर्टी हैचबैक सेगमेंट में मचाई खलबली

By Vikash Beniwal

Published on:

टाटा मोटर्स ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार ऑल्ट्रोज के स्पोर्टी वेरिएंट ऑल्ट्रोज रेसर की कीमतों का खुलासा करते हुए बाजार में एक नई लहर उत्पन्न की है। ऑटो एक्सपो 2023 में इसे प्रदर्शित करने के बाद वाहन प्रेमियों में इसकी चर्चा बनी हुई थी। यह कार न केवल दिखने में आकर्षक है बल्कि इसमें दिए गए फीचर्स भी इसे बाजार में एक मजबूत स्थिति देखने को मिलती हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की भरमार

टाटा ऑल्ट्रोज रेसर का मुख्य आकर्षण इसका 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है, जो उच्च प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें लगाए गए आधुनिक 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड सीट्स, और आकर्षक ग्राफिक्स इसे और भी विशेष बनाते हैं। ये फीचर्स न केवल आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करते हैं बल्कि इसे एक प्रीमियम अनुभव भी मिलता हैं।

कीमत

ऑल्ट्रोज रेसर की कीमतें इसके तीन वेरिएंट्स में 9.49 लाख रुपये से लेकर 10.99 लाख रुपये तक हैं, जो इस सेगमेंट में हुंडई i20 N लाइन जैसी प्रतिद्वंद्वी कारों को कड़ी टक्कर देने का संकेत देते हैं। ऑल्ट्रोज के अन्य तीन नए वेरिएंट्स की कीमतें भी बाजार में उपलब्ध प्रतिस्पर्धी कारों के मुकाबले काफी प्रतिस्पर्धी हैं।

बाजार में उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया

उपभोक्ताओं का रुझान इस कार के प्रति काफी सकारात्मक देखने को मिल रहा है। इसके आधुनिक डिजाइन और उन्नत फीचर्स ने विशेष रूप से युवा पीढ़ी के बीच इसे लोकप्रिय बनाया है। वाहन विशेषज्ञों का मानना है कि टाटा ऑल्ट्रोज रेसर अपने सेगमेंट में नई तकनीकी और स्टाइलिश डिजाइन के मानक स्थापित कर रहा है, जिससे इसकी बिक्री में और भी वृद्धि होने की संभावना है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.