Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

रूठी हुई आम्रपाली को मनाने के लिए निरहुआ ने लगाया पूरा जोर, लोग बोले इतनी प्यारी सूरत कैसे हो सकती है नाराज

By Vikash Beniwal

Published on:

जहां प्यार होता है वहां रूठना और मनाना भी होता है। किसी ने सच ही कहा है कि रूठे रब को मनाना आसान है पर रूठे यार को मनाना मुश्किल। इसी कशमकश को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बखूबी दिखाया गया है। फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का गाना ‘नैना करता निहोरा’ इसी थीम पर आधारित है। इस गाने को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और यूट्यूब पर इसे 8.1 मिलियन यानी 81 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ की विशेषताएं

फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ साल 2016 में रिलीज हुई थी और इसके डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने अपने अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है। इस गाने का सीक्वेंस तब आता है, जब निरहुआ रूठ जाते हैं और आम्रपाली दुबे अपने सईया जी को मनाने की कोशिश करती हैं। यह दृश्य बहुत ही प्यारा और दिल को छू लेने वाला है।

‘नैना करता निहोरा’ का म्यूजिक और गायक

गाने ‘नैना करता निहोरा’ को कल्पना ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है, जबकि ओम झा ने इसका संगीत तैयार किया है। श्याम देहाती ने इस गाने के बोल लिखे हैं। गाने में आम्रपाली दुबे गुलाबी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी अदाएं निरहुआ को मनाने की कोशिशों में चार चांद लगा देती हैं। वह उदास आंखों से निरहुआ से कहती हैं, ‘सईया जान जैसे जिंदगी में हमरा कदअ आजा उजारन हो नैना करता निहोरन हो हमका लेलो तन‍ि कोरन हो।’

यूट्यूब पर वायरल हुआ सॉन्ग

यूट्यूब पर ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ चैनल ने इस गाने को रिलीज किया है। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 81 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने की मेलोडी और लिरिक्स ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

फिल्म के अन्य कलाकार

‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के अलावा कई अन्य महत्वपूर्ण कलाकार भी हैं, जैसे अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोड़ा, प्रकाश जैस, माया यादव और किरण यादव। इन सभी ने अपनी-अपनी भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन किया है।

फिल्म की सफलता और फैंस की प्रतिक्रिया

इस गाने और फिल्म की सफलता दर्शकों की प्रतिक्रिया से स्पष्ट होती है। दर्शकों ने न केवल गाने को पसंद किया बल्कि फिल्म के हर एक दृश्य को सराहा है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.