Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

मुस्कान बेबी ने हजारो लोगों के सामने जमकर किए ऐसे इशारे, दिखाए खास अंग तो बूढ़ों को याद आए जवानी के दिन

By Vikash Beniwal

Published on:

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी को कोई पहचान नहीं चाहिए। लाखों लोगों ने उनके उत्साहपूर्ण डांस को देखा। बेबी बेधड़क और मुस्कुराकर स्टेज पर अपनी परर्फोमेंस करती है। मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है।

अपनी अदाओं से बिखेरा जलवा

8 अप्रैल 2024 को फूलडोर मेला में रागनी कन्पीटिशन हुआ। जहां इस कार्यक्रम में मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से दर्शकों को मोहित कर दिया। वीडियो में डांसर लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ दिखती है।

मुस्‍कान बेबी के डांस ने मचाया तहलका

मुस्कान बेबी ने हरियाणवी गाना “छाती ते लिपटे मर जाऊंगी” पर धुआंधार डांस किया। वीडियो में मुस्कान बेबी उछल उछलकर डांस करता है। तो कभी-कभी घूंघट लगाकर अपने बदन को फ्लॉन्ट करती है। एक लड़का स्टेज पर आता है और डांसर पर कई नोट उड़ाता है।

मुस्कान बेबी के करियर की बात करें तो उन्होंने टिक-टॉक से अपना करियर शुरू किया था। साथ ही यह दिल्ली की रहने वाली हैं जहां वे डांस करते हैं और अपने आकर्षक दिखने के लिए भी बहुत मशहूर हैं। इनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं।

यूट्यूब पर हो रहा वायरल

दर्शक Muskan Baby Real नामक यूट्यूब चैनल पर भी इस नए वीडियो को देख सकते हैं। जहां यह तीन दिन पहले अपलोड किया गया था अभी तक बहुत सारे व्यूज, लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। जबकि कुछ लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं आप भी मुस्कान बेबी के इस डांस का मज़ा ले सकते हैं।

https://youtu.be/JeM6NA6Ms0E

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.