home page

Rajasthan Railway: राजस्थान में चलने वाली इन 39 ट्रेनों का रूट हुआ डायवर्ट, 4 ट्रेनें हुई रद्द तो 2 ट्रेनों को किया टेम्प्रेरी केंसिल

राजस्थान से अहमदाबाद की दिशा में जाने वाली यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना सामने आई है। पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने अधिसूचना जारी करते हुए जानकारी दी है
 | 
story-western-railway-due-to-maintenance

राजस्थान से अहमदाबाद की दिशा में जाने वाली यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना सामने आई है। पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने अधिसूचना जारी करते हुए जानकारी दी है कि महेसाना-पालनपुर के बीच स्थित धारेवाड़ा, छापी, उमरदाशी और पालनपुर स्टेशनों के बीच टेक्निकल कार्यों के चलते रेलवे ब्लॉक लगाया गया है। इस ब्लॉक के कारण अहमदाबाद की ओर जाने वाली 29 ट्रेनों का मार्ग बदला गया है।

मार्ग परिवर्तन का प्रभाव

इस मार्ग परिवर्तन से यात्रियों को उनकी यात्रा में विभिन्न प्रकार की असुविधाओं का सामना करना पड़ सकता है। कुछ ट्रेनें अपने नियमित मार्गों से डायवर्ट होकर चलेंगी, जबकि कुछ ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द किया गया है और कुछ को पूर्ण रूप से रद्द कर दिया गया है। यह परिवर्तन निश्चित समयावधि के लिए है, जब तक टेक्निकल कार्य पूरा नहीं हो जाता।

यात्रियों के लिए सलाह

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि की ओर से यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे अपनी यात्रा से पहले संबंधित ट्रेनों के समय और मार्ग की जानकारी अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें।