home page

लग्जरी गाड़ी को छोड़ हरियाणा रोडवेज में सफर करके चंडीगढ़ पहुंचे परिवहन मंत्री, खुद और अपने साथियों का कटवाया टिकट

हरियाणा की राजनीति में शुक्रवार रात्रि को एक नया अध्याय जोड़ा गया, जब अंबाला से शहर विधायक और राज्य मंत्री असीम गोयल को परिवहन एवं महिला विकास मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया।
 | 
haryana cabinet minister

हरियाणा की राजनीति में शुक्रवार रात्रि को एक नया अध्याय जोड़ा गया, जब अंबाला से शहर विधायक और राज्य मंत्री असीम गोयल को परिवहन एवं महिला विकास मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया। इस नई जिम्मेदारी के साथ मंत्री गोयल ने एक अनूठी पहल की शुरुआत की, जो उन्हें जमीनी स्तर पर जनता से जोड़ती है।

साधारण यात्री के रूप में सफर का आनंद

अपनी पहली कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ जाते समय मंत्री असीम गोयल ने अपनी गाड़ी को छोड़ सरकारी बस का सफर चुना। उन्होंने न केवल स्वयं की टिकट कटवाई बल्कि अपने साथियों के लिए भी टिकट ली। इस दौरान उन्होंने बस में सवार यात्रियों, चालक और परिचालक से बातचीत की. जिससे उन्हें परिवहन विभाग की जमीनी हकीकत का आभास हुआ।

परिवहन सेवा में सुधार के लिए प्रतिबद्धता

मंत्री असीम गोयल ने इस अवसर पर बताया कि उन्होंने परिवहन विभाग का जिम्मा संभालने के बाद जनता से जुड़ने और विभाग की जमीनी हकीकत जानने के लिए यह कदम उठाया। यात्रियों से बातचीत के दौरान उन्होंने सरकारी परिवहन सेवा में सुधार और बेहतरी के लिए जनता के सुझाव भी प्राप्त किए।

सकारात्मक प्रतिक्रिया और जनता के सुझाव

यात्रियों ने मंत्री गोयल की इस पहल पर अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने यात्रियों के सुझावों को ध्यान से सुना और उनके अनुसार परिवहन सेवाओं में सुधार के लिए आश्वासन दिया। यात्रियों ने विभाग की सेवाओं में और अधिक पारदर्शिता, सुविधा और सुरक्षा की मांग की। मंत्री ने यह भी जांच की कि बसों में फर्स्ट एड बॉक्स सही ढंग से सुसज्जित हैं या नहीं, जिससे यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की एमरजेंसी स्थिति में तुरंत मदद प्रदान की जा सके।