home page

जयपुर से चंडीगढ़ जाने वालों के लिए हरियाणा रोडवेज की डायरेक्ट बस सेवा, जाने क्या रहेगा बस का टाइमटेबल और किराया

हरियाणा राज्य परिवहन ने एक नई बस सेवा की शुरुआत की है, जो जयपुर से चंडीगढ़ के बीच यात्रा करेगी। इस सेवा को "पिंक सिटी एक्सप्रेस" का नाम दिया गया है. जो जयपुर, नारनौल, कोटपुतली और चंडीगढ़ को जोड़ती है।
 | 
haryana roadways jaipur

हरियाणा राज्य परिवहन ने एक नई बस सेवा की शुरुआत की है, जो जयपुर से चंडीगढ़ के बीच यात्रा करेगी। इस सेवा को "पिंक सिटी एक्सप्रेस" का नाम दिया गया है. जो जयपुर, नारनौल, कोटपुतली और चंडीगढ़ को जोड़ती है। यह सेवा NH 152D और अम्बाला शहर होते हुए यात्रियों को एक सुखद और आरामदायक सफर प्रदान करती है।

रूट और टाइमटेबल

इस बस सेवा का संचालन जयपुर से सुबह 10:30 बजे शुरू होता है, जो दोपहर 02:20 बजे नारनौल पहुंचती है। वापसी में चंडीगढ़ से सुबह 08:00 बजे बस चलती है और नारनौल से दोपहर 02:20 बजे वापस जयपुर के लिए रवाना होती है, जहां यह शाम 06:00 बजे पहुंचती है। यह समय सारणी यात्रियों के लिए बेहद सुविधाजनक है, जो उन्हें अपनी योजनाओं के अनुसार सफर करने में मदद करती है।

सुविधाएं और आराम

पिंक सिटी एक्सप्रेस आधुनिक सुविधाओं और आरामदायक सीटिंग व्यवस्था के साथ आती है, जो लंबी दूरी की यात्राओं को भी सुखद बनाती है

यात्रा के दौरान सुरक्षा और स्वास्थ्य

हरियाणा राज्य परिवहन यात्रियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को प्राथमिकता देता है। इसलिए पिंक सिटी एक्सप्रेस में सफर करते समय यात्रियों के लिए बसें नियमित रूप से साफ की जाती हैं और सभी स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन किया जाता है, जिससे यात्रियों को एक सुरक्षित यात्रा अनुभव प्रदान होता है।