home page

Haryana Roadways: हिसार से अनुपगढ़ के लिए रोडवेज ने शुरू की सुपरफास्ट बस सेवा, जाने क्या रहेगा रूट और कितना होगा किराया

Haryana Roadways: हरियाणा राज्य परिवहन ने अपनी नई पहल के तहत हिसार से अनुपगढ़ के बीच सुपरफास्ट बस सेवा की शुरुआत की है।
 | 
Haryana Roadways hisar to anupgarh

Haryana Roadways: हरियाणा राज्य परिवहन ने अपनी नई पहल के तहत हिसार से अनुपगढ़ के बीच सुपरफास्ट बस सेवा की शुरुआत की है। यह सेवा विशेष रूप से उन यात्रियों के लिए डिजाइन की गई है, जिन्हें तेजी से और आराम से अपने गंतव्य तक पहुंचने की आवश्यकता होती है।

रूट और समय सारणी की जानकारी

इस सुपरफास्ट सेवा का आरंभ हिसार से होता है, जहां से यह सुबह 10:45 बजे चलती है और अनुपगढ़ की ओर अपना सफर शुरू करती है। इसके बाद यह फतेहाबाद (सुबह 11:45 बजे), सिरसा (दोपहर 01:05 बजे), ऐलनाबाद (दोपहर 02:15 बजे), हनुमानगढ़ (दोपहर 03:30 बजे), पीलीबंगा (शाम 04:05 बजे), सूरतगढ़ (शाम 05:00 बजे), और फिर विजयनगर (शाम 06:05 बजे) पहुंचती है।

वापसी की यात्रा अनुपगढ़ से सुबह 05:20 बजे आरंभ होती है, जिसके बाद यह विजयनगर (सुबह 06:00बजे), सूरतगढ़ (सुबह 06:50बजे), हनुमानगढ़ (सुबह 08:15बजे), ऐलनाबाद (सुबह 10:00बजे) और सिरसा (सुबह 11:45बजे) होते हुए अपने मूल स्थान हिसार पहुंचती है।

यात्री सुविधा और लाभ

यह बस सेवा खासतौर पर उन लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है, जिन्हें रोजमर्रा की भागदौड़ में तेजी और समय की पाबंदी के साथ यात्रा करने की जरूरत होती है। इस सेवा के माध्यम से यात्री न केवल समय की बचत कर सकते हैं, बल्कि एक आरामदायक और सुगम यात्रा का अनुभव भी करते हैं। सुपरफास्ट बसें आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं, जो यात्रियों को उनकी यात्रा के दौरान एक बेहतरीन और सुखद अनुभव प्रदान करती हैं।

सुविधाजनक टिकटिंग और बुकिंग प्रक्रिया

हरियाणा राज्य परिवहन ने टिकट बुकिंग की प्रक्रिया को और भी सरल और सुविधाजनक बनाने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों का विकल्प उपलब्ध कराया है। यात्री अपनी सुविधानुसार बस टिकट बुक कर सकते हैं और यात्रा की तैयारी कर सकते हैं। इससे अंतिम समय में होने वाली भीड़-भाड़ और असुविधा से बचा जा सकता है।