गोरी नागौरी ने हजारों की भीड़ में कुर्ता उठाकर किया धांसू डांस, हुस्न को देख टपकने लगी सबकी लार

By Vikash Beniwal

Published on:

गोरी नागोरी का नाम आते ही हरियाणा सहित पूरे भारत में उनके फैंस के चेहरे खिल उठते हैं। राजस्थान के नागौर जिले में जन्मीं गोरी ने हरियाणवी धरती पर अपनी नृत्य कला से एक विशेष स्थान बनाया है। ‘बिग बॉस’ जैसे रियलिटी शो में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में और भी बढ़ोतरी हुई है। यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो हजारों लोगों द्वारा देखे जाते हैं और हर वीडियो के साथ उनके फैंस की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

इस हरियाणवी गाने पर किया डांस

गोरी नागोरी का ताजा वीडियो जो कि सितंबर में ‘टी-सीरीज हरियाणवी’ के द्वारा जारी किया गया ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। इस वीडियो में वह ‘घुंघरू’ गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं। गाने की खासियत यह है कि इसे हरजीत दीवाना ने गाया है और इसके बोल प्रहलाद फगना ने लिखे हैं। गोरी की शक्ति और उनकी डांस की प्रतिक्रिया इस गाने में देखने लायक है।

जींद में लाइव प्रस्तुति

उनका यह डांस वीडियो श्री तेजाजी महाराज मेले के दौरान जींद के अंतगाँव में रिकॉर्ड किया गया था जहाँ गोरी नागोरी ने लाइव प्रस्तुति दी थी। उनकी प्रस्तुति ने न केवल स्थानीय लोगों का दिल जीता बल्कि उनके डांस को देखने के लिए आस-पास के गावों से भी लोग आए थे।

फैंस की प्रतिक्रिया

खबर लिखे जाने तक इस नए डांस वीडियो को लगभग 14 हजार बार देखा जा चुका है। गोरी की यह प्रस्तुति न केवल उनके नियमित प्रशंसकों के बीच, बल्कि नए दर्शकों के बीच भी लोकप्रिय हो रही है। सफेद कुर्ता और लाल सलवार में उनका अंदाज लोगों को बहुत भा रहा है। उनके खुले बाल और उनकी अद्भुत नृत्य शैली ने उन्हें नृत्य की दुनिया में एक विशेष पहचान दी है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.