Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

यमुनानगर से चरखी दादरी जाने वाले यात्रियों के लिए शुरू हुई डायरेक्ट बस सेवा, जाने क्या है टाइमटेबल और कितना होगा किराया

By Vikash Beniwal

Published on:

हरियाणा परिवहन विभाग ने अपने यात्रियों की सुविधा के लिए एक नयी पहल की है। यमुनानगर से चरखी दादरी के लिए सीधी बस सेवा की शुरुआत की गई है जिसे फिलहाल यमुनानगर बस स्टैंड से सुबह साढ़े 10 बजे शुरू किया जा रहा है। इस नई सेवा के शुरू होने से यमुनानगर और चरखी दादरी के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बहुत सुविधा हो जाएगी।

यात्रियों की मांग पर विशेष ध्यान

इस बस सेवा को शुरू करने का मुख्य कारण यात्रियों की मांग है। पहले यमुनानगर से चरखी दादरी के लिए कोई सीधी बस सेवा नहीं थी जिससे यात्रियों को कई बार बस बदलनी पड़ती थी। इस नई सेवा के शुरू होने से यात्रा करने में यात्रियों को ज्यादा सुविधा और कम समय लगेगा जिससे उनकी यात्रा अधिक आरामदायक और सरल होगी।

सीधी बस सेवा के फायदे

इस सीधी बस सेवा के शुरू होने से यमुनानगर और चरखी दादरी के बीच आवाजाही करने वाले यात्रियों को न केवल समय की बचत होगी बल्कि यह उनके लिए किफायती भी साबित होगा। रास्ते में पड़ने वाले विभिन्न ठहराव जैसे कि रादौर, लाडवा, करनाल, पानीपत, और रोहतक में भी यात्रियों को यह सेवा लाभ पहुंचाएगी। यह बस सेवा इन स्थानों के यात्रियों के लिए भी सुविधाजनक होगी क्योंकि उन्हें बस बदलने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

बदलावों पर नजर

परिवहन विभाग ने यह भी कहा है कि यात्रियों की मांग और सुझावों के आधार पर भविष्य में संचालन समय में बदलाव किया जा सकता है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि बस सेवा यात्रियों की जरूरतों को पूरा करे और उन्हें अधिकतम सुविधा प्रदान करे।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.