home page

SBI दे रहा 20 लाख रुपये तक का लोन वो भी जीरो प्रोसेसिंग फीस पर, तैयार रखें ये डॉक्यूमेंट

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) देश का सबसे बड़ा बैंक है। अपनी एक और अपडेट के साथ एक बार फिर से SBI ने ग्राहकों को लुभाने का प्रयास किया है।
 | 
sbi bank new loan offer

नई दिल्ली :- भारतीय स्टेट बैंक (SBI) देश का सबसे बड़ा बैंक है। अपनी एक और अपडेट के साथ एक बार फिर से SBI ने ग्राहकों को लुभाने का प्रयास किया है। दरअसल SBI अपने सैलरीड क्लास ग्राहकों के लिए पर्सनल लोन (Personal Loan) का शानदार ऑफर दे रहा है।

SBI बैंक की ऑफिशियल Website के अनुसार, आप बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के Personal Loan के लिए आवेदन कर सकते है।  इसके लिए आपके पास 31 जनवरी 2024 तक का समय है। इसके तहत आपको 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन मिल सकता है। 

घटते बैलेंस पर लगेगा Interest

SBI का ये पर्सनल लोन ऑफर आपका आर्धिक बोझ कम करती हैं।  SBI की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इस लोन को पाने के लिए आपसे बहुत कम Documents मांगे जाते हैं।  बहुत आसानी से आपका पर्सनल लोन Approve हो जाएगा। इसमें ब्याज हर रोज घटते Balance पर लगेगा साथ ही यदि आप इस लोन के लिए अप्लाई करते है तो आपको किसी प्रकार का कोई Hidden Charge नहीं देना होता।

20 लाख तक का मिल सकता है लोन

आप इस स्कीम के तहत कम से कम 24000 रूपए और ज्यादा से ज्यादा 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। न ही Security और ना ही गारंटर के लिए आपको परेशान होना पड़ेगा।  जो व्यक्ति कम से कम एक साल की नौकरी कर चुके हैं और जिनकी मासिक आय कम से कम 15000 रुपये है वो ही इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

ये है लोन के लिए योग्यता 

यह जरूरी नहीं है कि आपके पास एसबीआई का सैलरी Account हो।  यदि आपकी उम्र 21 से 58 साल के बीच हैं तो ही आप इस लोन के लिए पात्र हैं। इस लोन  लेने के लिए आपके पास ITR, 6 महीने की Salary Slip, 2 पासपोर्ट साइज फोटो, आईडी प्रूफ, Residential Proof होने जरूरी हैं। इस लोन को आपको कम से कम 6 महीने और ज्यादा से ज्यादा 72 महीने में भुगतान कर देना होता है।