TVS ने मार्केट में उतारा अपना धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, 2 घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज और देगा 75KM की रैंज

By Vikash Beniwal

Published on:

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube का नया वैरिएंट आज एक खास इवेंट में पेश किया। यह नया वैरिएंट बाजार में iQube के उपलब्ध पांच वैरिएंट्स में से एक है। इस नई पेशकश के साथ टीवीएस ने उपभोक्ताओं को और अधिक ऑप्शन और बेहतर तकनीक देने की दिशा में एक कदम बढ़ाया है।

नए वैरिएंट्स की खासियत और ऑप्शंस

नवीनतम iQube वैरिएंट तीन बैटरी पैक ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा जिसमें 2.2 kWh, 3.4 kWh और 5.1 kWh के ऑप्शन शामिल हैं। इसके अलावा नए 2.2 kWh बैटरी पैक को विशेष रूप से इस वैरिएंट के लिए पेश किया गया है। ये नए ऑप्शन यूजर्स को अपनी आवश्यकतानुसार बैटरी क्षमता चुनने की सुविधा देंगे।

कीमत

नए वैरिएंट्स की कीमत 85,000 रुपए से शुरू होकर 1.38 लाख रुपए तक जाती है जो बैटरी पैक और अन्य फीचर्स के आधार पर निर्धारित की गई है। ये वैरिएंट्स जल्द ही बाजार में उपलब्ध होंगे और ग्राहकों को इनकी डिलीवरी भी जल्दी ही शुरू की जाएगी।

प्रमुख फीचर्स और तकनीकी उन्नतियाँ

एंट्री-लेवल TVS iQube वैरिएंट नए 2.2 kWh और 3.4 kWh बैटरी पैक में उपलब्ध है। इसमें 5-इंच कलर TFT स्क्रीन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, क्रैश और टो अलर्ट, वॉलनट ब्राउन और पर्ल व्हाइट जैसे नए कलर ऑप्शंस के साथ आता है। यह वैरिएंट 950W चार्जर के साथ आता है जो 2 घंटे में स्कूटर को पूरा चार्ज कर देता है और 75 किलोमीटर तक की रेंज देता है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.