22000 रूपये देकर आज ही अपने घर ले जाए Yamaha MT 1, लुक और फिचर्स देख लड़कियां हो जाएगी दीवानी

By Ajay Kumar

Published on:

YAMAHA MT 15 जिसे इसके धाकड़ लुक और हाईटेक फिचर्स के लिए बाजार में काफी सराहना मिली है वह उन बाइक प्रेमियों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है जो कम बजट में एक बेहतरीन बाइक की तलाश में हैं। इस बाइक की खासियत यह है कि यह एक वेरिएंट और तीन आकर्षक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है जो इसे और भी विशेष बनाता है।

YAMAHA MT 15 के खास फीचर्स

YAMAHA MT 15 ने अपने मॉडर्न फीचर्स से बाजार में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट और एक डिजिटल स्पीडोमीटर शामिल हैं जो इसे एक मॉडर्न और युवा-केंद्रित बाइक बनाते हैं। इसके अलावा इसमें डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और टैकोमीटर भी दिया गया है जो ड्राइविंग के दौरान विभिन्न जानकारियाँ प्रदान करते हैं।

इंजन क्षमता और परफ़ोरमेंस

YAMAHA MT 15 में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है जो हाई परफ़ोरमेंस प्रदान करता है। यह इंजन 14.1 Nm के मैक्स टॉर्क के साथ 7500 rpm पर संचालित होता है जो इसे सड़कों पर बेहद शक्तिशाली बनाता है। इसके अलावा यह बाइक 56 किलोमीटर प्रति लीटर की प्रभावशाली माइलेज भी प्रदान करती है जो इसे ईंधन दक्षता में स्पेशल बनाती है।

YAMAHA MT 15 की कीमत

YAMAHA MT 15 की कीमत भारतीय बाजार में इसके विभिन्न वेरिएंट्स के आधार पर 1.68 लाख रुपए से शुरू होती है। इसे खरीदने के लिए आप ₹22000 की डाउन पेमेंट देकर और 9.7% की दर से तीन साल की किस्तों पर मासिक ₹5695 देकर इसे अपना बना सकते हैं। यह आसान फाइनेंस योजना इस बाइक को और भी खास बनाती है।