सबकी पसंदीदा बाइक KTM Duke 390 हुई नए फिचर्स के साथ लॉन्च, लुक देखकर तो लड़कियां हो जाएगी दीवानी

By Vikash Beniwal

Published on:

आधुनिक युग में जब भी दमदार और स्टाइलिश मोटरसाइकिलों की बात आती है तो KTM Duke 390 का नाम सबसे आगे आता है। इस बाइक ने अपने आकर्षक डिज़ाइन और बढ़िया गुणवत्ता के फीचर्स के कारण भारतीय बाजार में युवाओं के बीच विशेष पहचान बनाई है। इस बाइक का प्रत्येक जानकारी चाहे वह इसकी एडवांस्ड तकनीक हो या फिर इसकी रफ्तार युवा को खूब पसंद आता है।

फीचर्स

KTM Duke 390 नई तकनीक से लैस है जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं। इसके अलावा इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी है जो विभिन्न ड्राइविंग मोड्स और पढ़ने योग्य मोड्स की सुविधा देता है। इसकी एलईडी हेडलाइट्स और टेल लाइट्स इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

शक्तिशाली इंजन

KTM Duke 390 के इंजन की बात करें तो यह 398 cc का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन से सुसज्जित है। इस इंजन में 39 Nm की टॉर्क क्षमता के साथ 46ps की पावर उत्पन्न करने की क्षमता होती है जो कि 8500 rpm पर मैक्स पावर जेनरेट करती है। यह विशेषताएं इसे दमदार परफॉरमेंस देने में सक्षम बनाती हैं।

बाजार में KTM Duke 390 की कीमत

KTM Duke 390 कई वेरिएंट्स में उपलब्ध है जिसकी कीमतें भिन्न-भिन्न हैं। इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 3,62,268 रुपये है। इस कीमत पर इतनी सारी सुविधाएँ और विशेषताएँ मिलना युवाओं के लिए एक आकर्षक सौदा है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.