एकदम नई Hero Splendor Plus मिल रही है बहुत सस्ती कीमत पर, पॉवरफूल इंजिन और फीचर्स देखकर दिल हो जाएगा खुश

By Vikash Beniwal

Published on:

अगर आप अपने बजट में एक ऐसी बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं जिसमें तगड़े फीचर्स मिलें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस के नए मॉडल के डिटेल्स शेयर किए हैं जिनमें आपको यह सभी फीचर्स मिलने वाले हैं। साथ ही इसमें दमदार इंजन भी आपको मिलेगा।

तगड़ा इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.2 बीएचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा, इसमें ड्रम ब्रेक सिस्टम की सुविधा भी दी गई है। इस इंजन की पावर और परफॉर्मेंस इसे दैनिक उपयोग के लिए एक आदर्श बाइक बनाते हैं।

शानदार फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स की बात करें तो यह 100 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। इस मॉडल में आपको 6 अलग-अलग कलर वेरिएंट्स मिलेंगे जिससे आप अपने पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। इसके अलावा इसमें 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी गई है जो लंबे सफर के लिए बहुत उपयोगी है। इस बाइक के अन्य फीचर्स इसे अन्य बाइक्स से अलग और बेहतर बनाते हैं।

कीमत और उपलब्धता

अगर इसकी कीमत की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस की शुरुआती कीमत 70,000 रुपये है। इसके टॉप वेरिएंट की ऑन रोड कीमत 75,000 रुपये तक हो सकती है। इतनी किफायती कीमत पर इतने सारे फीचर्स और बेहतरीन इंजन वाली बाइक मिलना वाकई में एक शानदार डील है। यदि आप एक सस्ती और भरोसेमंद बाइक की तलाश में हैं तो हीरो स्प्लेंडर प्लस आपके लिए सही चुनाव हो सकता है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.