Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

अंजना सिंह ने अपने सईया जी के साथ बिस्तर पर किया रोमांस शुरू, दोनों ने बना दिया ऐसा माहौल की सबकी टपकने लगी लार

By Vikash Beniwal

Published on:

भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए मशहूर अंजना सिंह न केवल एक अभिनेत्री हैं बल्कि एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व भी हैं। उनका जीवन और करियर उनके प्रशंसकों के लिए हमेशा से एक मिसाल रहा है। अंजना सिंह की फिल्में और गाने न केवल मनोरंजन का साधन हैं बल्कि यह उनकी कठिनाईयों को पार करने की क्षमता को भी दर्शाते हैं।

प्रेरणादायक जीवन यात्रा

अंजना सिंह ने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन उनका जीवन सिर्फ सफलताओं तक सीमित नहीं है। वह एक सिंगल मां के रूप में अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं, और इसी के साथ वह अपने पेशेवर जीवन में भी सक्रिय हैं। अंजना की यह क्षमता उन्हें न केवल एक कलाकार के रूप में बल्कि एक जिम्मेदार और प्रेरणास्रोत के रूप में भी स्थापित करती है।

संगीत की दुनिया में योगदान

हाल ही में, अंजना ने अपने साथी कलाकार पवन सिंह के लिए चुनावी प्रचार के दौरान गाना गाया था, जिसे उनके प्रशंसकों ने खूब सराहा। यह दिखाता है कि अंजना सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक वर्सेटाइल आर्टिस्ट भी हैं। उनकी आवाज ने न केवल उनके प्रशंसकों का दिल जीता है बल्कि यह भी दिखाया है कि कला के प्रति उनकी समर्पण भावना कितनी मजबूत है।

एक यादगार गीत की कहानी

उनके सुपरहिट गानों में से एक, ‘एग्रीमेंट कराला परमानेंट बनाला’ ने खूब प्रसिद्धि पाई। यह गाना 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘खुद्दार’ से है, जिसे विश्वव्यापी रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने रिलीज किया था। गाने की लोकप्रियता आज भी बनी हुई है और इसे यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया है। गाने के बोल और संगीत ने इसे एक अमर गीत बना दिया है।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.