Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 21

Warning: Undefined variable $id in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 22

Warning: Undefined array key "gpDynamicDateType" in /home/dharataltv/public_html/wp-content/themes/gp-sports-pro/functions.php on line 24

CM से मुलाकात करने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया शख्स, बोली ये बड़ी बात

By Vikash Beniwal

Published on:

चंडीगढ़ में एक असामान्य घटना ने सभी का ध्यान खींचा जब एक युवक ने मोबाइल टावर पर चढ़कर अपनी एक मांग को लेकर विशेष प्रकार का प्रदर्शन किया। यह युवक पंजाब के मुख्यमंत्री से मिलने की अपनी इच्छा को लेकर टावर पर चढ़ गया था। यह घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में सामने आई जहाँ युवक सुबह के समय टावर पर चढ़ गया था।

युवक की मांग और पुलिस का सक्रिय प्रयास

युवक ने पुलिस को चेतावनी दी थी कि यदि कोई उसके पास आता है तो वह टावर से कूद जाएगा। इस स्थिति को संभालने के लिए पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंचीं और कई घंटों के मान-मनौव्वल के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। युवक की पहचान जींद हरियाणा के निवासी विक्रम के रूप में हुई।

युवक का संघर्ष और पुलिस की दखल

युवक का कहना था कि उसका पंजाब के मानसा में एक संपत्ति संबंधी विवाद चल रहा है और उसने पंजाब के मुख्यमंत्री से मिलने की मांग की थी। उसने बताया कि वह पंजाब और हरियाणा में कई पुलिस थानों के चक्कर काट चुका है और अब उसे चंडीगढ़ पुलिस से उम्मीदें हैं। युवक की सुरक्षा के लिए पुलिस ने तत्परता से काम लिया और उसे हर संभव मदद प्रदान करने का आश्वासन दिया।

विवाद का निपटारा और आगे की कार्रवाई

चंडीगढ़ पुलिस के अफसर जसकरण सिंह ने बताया कि युवक की जान बचाने के लिए त्वरित कार्रवाई की गई थी और युवक को नीचे उतारने में सफलता पाई गई। इस घटना के समाप्त होने के बाद, पुलिस ने युवक के संपत्ति विवाद को सुलझाने में मदद करने का वचन दिया है और उसकी शिकायतों को गंभीरता से लिया जाएगा।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.