Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी को देखने के लिए खम्बों पर चढ़े लोग, डांसर की एक झलक के मुरीद हुए फैंस

By Vikash Beniwal

Published on:

sapna Chaudhary dance shivpuri

Sapna Chaudhary Dance: हरियाणा के हिसार जिले के शिवपुरी नगर में सपना चौधरी के प्रति लोगों की दीवानगी देखते बनती है. उनके फैन फॉलोइंग ऐसी कि हर कोई उनके नाम पर झूम उठता है. इस छोटे से शहर में जहां कभी कभार ही कोई बड़ा कलाकार आता है. सपना चौधरी का आगमन एक महोत्सव सा बन जाता है. उनके डांस वीडियो ने न केवल लोकल फैंस का दिल जीता है बल्कि ऑनलाइन भी खूब वाहवाही बटोरी है.

सपना चौधरी का जबरदस्त डांस परफॉरमेंस

यूट्यूब पर रिलीज हुआ सपना का डांस वीडियो जहां उन्होंने शिवपुरी में रागनी पर परफॉरमेंस किया. वह अपने आप में खास है. सफेद सूट में सपना की खूबसूरती और भी निखर कर आई है. जैसे कोई चाँद का टुकड़ा धरती पर उतर आया हो. उनकी परफॉरमेंस की खासियत उनका गाना ‘जले’ है. जिस पर उन्होंने डांस किया. इस गाने और उनके डांस ने मिलकर एक जादुई माहौल बना दिया, जिसमें हर कोई खो गया.

सपना डांस परफॉरमेंस से फैंस का दिल जीता

शिवा चौधरी का गाना ‘जले’ तो अपनी जगह खास है लेकिन जब सपना चौधरी स्टेज पर थिरकती हैं तो गाने का जादू कहीं पीछे छूट जाता है. उनके परफॉरमेंस को देखने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. स्टेज के आगे की भीड़ तो जैसे बेकाबू हो जाती है. लोग स्टेज के चारों ओर और आस-पास के घरों की छतों पर भी खड़े हो जाते हैं. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए फैंस का यह उत्साह देखने लायक होता है.

एक यादगार परफॉर्मेंस की गूंज

सपना चौधरी ने इस परफॉर्मेंस के दौरान न केवल अपने डांस से बल्कि अपने व्यक्तित्व से भी सभी का दिल जीत लिया. उनके परफॉर्मेंस की समाप्ति पर तालियों की गड़गड़ाहट ने यह साबित कर दिया कि उनका जादू सिर्फ उनके डांस में ही नहीं, बल्कि उनके पूरे अंदाज में है. उनके फैंस की भावनाएँ और उत्साह यह दिखाते हैं कि सपना चौधरी सिर्फ एक कलाकार नहीं, बल्कि एक प्रेरणा हैं.

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.