Sapna Choudhary Dance: चांद की दूधिया रोशनी में सपना चौधरी ने ठुमकों से हिलाया स्टेज, ठुमके देख फैंस हुए दीवाने

By Uggersain Sharma

Published on:

Sapna Choudhary Dance (1)

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी हरियाणवी मनोरंजन जगत की एक चमकती हुई सितारा हैं. जिनका हर डांस परफॉर्मेंस दर्शकों को उनकी ओर आकर्षित करता है. यूट्यूब पर ‘टशन हरियाणवी’ चैनल द्वारा शेयर किया गया उनका लाइव डांस वीडियो (डांस वीडियो) इस बात का प्रमाण है. इस वीडियो में सपना की खूबसूरती और डांस की अद्भुत कला को देखने के लिए दो साल में 20 मिलियन से अधिक बार इसे देखा जा चुका है. उनका हर एक मूव और उनकी प्रत्येक अदा में एक अलग ही जादू होता है जो दर्शकों को उनका दीवाना बना देता है.

सपना चौधरी की परफॉर्मेंस

खुले आसमान के नीचे चमकीली रोशनी में बैगनी सूट पहने हुए सपना का डांस देखकर ऐसा लगता है मानो चांदनी रात में नहाई हुई एक अप्सरा स्टेज पर अपनी अदाएँ बिखेर रही हो. उनका यह डांस न केवल उनकी खूबसूरती को प्रदर्शित करता है बल्कि उनके अनुभवी डांस कौशल को भी सामने लाता है. ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर उनकी ठुमके ने सभी को उनका मुरीद बना दिया है.

सपना चौधरी का डांस

इस डांस वीडियो का हर एक पल सपना चौधरी के फैन्स के लिए खास है. ढाई मिनट की इस परफॉरमेंस में सपना ने अपनी खूबसूरती, अपने चेहरे के भाव और उनके डांस के ठुमके से जान फूंक दी है. उनके प्रत्येक डांस मूव में जान होती है जो शो की जान होती है और यही वजह है कि उन्हें देखकर वक्त का पता ही नहीं चलता.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.