रोजाना 8 घंटे सोने के बदले मिलेगी 10 लाख की सैलरी, ये कंपनी दे रही है शानदार मौका

By Uggersain Sharma

Published on:

sleep internship wakefit (1)

Sleep Internship: क्या आपको सोना बहुत पसंद है? अगर हाँ तो आपके लिए एक रोमांचक खबर है. वेकफिट एक होम और स्लीप सॉल्यूशंस ब्रांड ने एक खास प्रोग्राम ‘प्रोफेशनल स्लीप इंटर्न’ की शुरुआत की है. जहां सोना आपका काम होगा. यह नौकरी उन लोगों के लिए है जो सोने के शौकीन हैं और इसे अपने करियर का हिस्सा बनाना चाहते हैं.

प्रोफेशनल स्लीप इंटर्नशिप के बारे में विस्तार से जानें

इस इंटर्नशिप का नाम है ‘प्रोफेशनल स्लीप इंटर्न’ जहाँ आपको बिस्तर से ही काम करना होता है. इसकी अवधि 2 महीने की होती है. जिसमें आपको नियमित रूप से 8-9 घंटे की नींद लेनी होती है और दिन में 20 मिनट की पावर नैप भी शामिल है. इसके अलावा वीकेंड्स पर आपको कुछ और घंटे सोने का मौका मिलता है. इस जॉब के लिए स्टाइपेंड ₹1 लाख से लेकर ₹10 लाख तक हो सकता है.

उम्मीदवार की योग्यताएं

इस प्रोग्राम के लिए अच्छा उम्मीदवार वो होंगे जो नियमित रूप से एक ही समय पर सोने के लिए तैयार हों. उम्मीदवारों को अपने जीवन की अन्य प्राथमिकताओं को सोने के समय के अनुसार एडजस्ट करने में सक्षम होना चाहिए. इस जॉब के लिए 22 साल या उससे ज्यादा उम्र होनी चाहिए और आपको नींद से प्यार होना चाहिए.

आवेदन प्रक्रिया और स्लीप इंटर्न के लाभ

अगर आप इस अनोखी और आकर्षक नौकरी में रुचि रखते हैं, तो वेकफिट के लिंक्डइन पेज पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस नौकरी के चयनित होने पर आपको ‘स्लीप चैंपियन ऑफ द ईयर’ बनने का मौका भी मिल सकता है. जिसके तहत आप ₹10 लाख तक की राशि जीत सकते हैं.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.