स्टाइल मारने के चक्कर में सना सुल्तान की बिगड़ी बात, कैमरे के सामने ही खिसकी ड्रेस

By Uggersain Sharma

Published on:

Sana Sultan's bad words in the pursuit of style

Sana Sultan: Bigg Boss OTT 3 का समापन होने के बाद भी इसके प्रतियोगी अपने व्यावसायिक जीवन में सक्रिय हो गए हैं और लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच सना सुल्तान की एक वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसमें उनकी ड्रेस उनके लिए एक समस्या बन गई.

सना सुल्तान की बोल्ड ड्रेस बनी चर्चा का विषय (Sana Sultan’s dress causes discomfort)

हाल ही में एक इवेंट में सना सुल्तान ने भाग लिया. जहां उन्होंने एक बोल्ड स्टिल ग्रे कलर की ड्रेस पहनी थी. यह ड्रेस काफी डीप और रिवीलिंग थी. जिसे देख सना को बार-बार अपनी ड्रेस को संभालते हुए कैमरे के सामने पोज देना पड़ा. विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि वे अपनी ड्रेस को ठीक करने में असहज महसूस कर रही थीं.

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना (Facing trolling on social media)

सना की इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने उनकी ड्रेस चॉइस पर सवाल उठाये और कई ने तो यहाँ तक कहा कि अगर ड्रेस में आरामदायक नहीं हैं तो उसे पहनने का क्या फायदा.

सना की गहरी दोस्ती (Sana’s deep friendship)

Bigg Boss OTT 3 के दौरान सना की दोस्ती और विवाद दोनों ही सुर्खियों में रहे. वह नैजी के जन्मदिन पर भी मौजूद रहीं. जिससे उनकी दोस्ती की गहराई का पता चलता है. उन्होंने इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. जिससे उनके प्रशंसकों को उनकी निजी जिंदगी की एक झलक मिली.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.