कोबरा सांप का भयानक रूप हुआ कैमरे मे कैद, वरना नही होता यकीन

By Vikash Beniwal

Published on:

Terrible form of cobra snake captured on camera

King Cobra Viral Video: सांप का नाम सुनते ही लोगों के मन में डर बैठ जाता है. खासकर जब बात किंग कोबरा की हो, तो इसकी खतरनाक छवि सभी के रोंगटे खड़े कर देती है. किंग कोबरा (King Cobra) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिनमें इसे शिकार करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें किंग कोबरा का एक अलग ही रूप देखने को मिला है. यह वीडियो अब तक करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा चुका है.

कोबरा ने छोटे सांप का शिकार किया (King Cobra Hunt Video)

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग कोबरा ने एक छोटे सांप को अपने मुंह में दबा रखा है. यह दृश्य काफी खतरनाक है, क्योंकि किंग कोबरा ने अपने शिकार को पूरी ताकत से पकड़ रखा है. वीडियो में किंग कोबरा बार-बार फुफकारते हुए नजर आता है. King Cobra Hunt Video में सांप की फुफकार इतनी तेज़ है कि कैमरे में साफ सुनाई देती है. यह नजारा वाकई में डरावना है और इसे देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं.

कैमरे की ओर देखकर कोबरा का फुफकारना (Viral Snake Video)

इस वीडियो में एक और खास बात है कि किंग कोबरा कैमरे की ओर देखकर जोर-जोर से फुफकारता है. फुफकारने के बाद वह सांप को एक झटके में ज़मीन पर फेंक देता है. किंग कोबरा का यह भयानक रूप पहले कभी नहीं देखा गया. Viral Snake Video में किंग कोबरा का यह गुर्राना देखकर लोग हैरान हैं और इसे बार-बार देखा जा रहा है. सांप की इस भयानक आवाज़ ने वीडियो को और भी रोमांचक बना दिया है.

एक्स पर वायरल हुआ वीडियो (Trending Animal Video)

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 1 करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है. Trending Animal Video के रूप में यह वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि किंग कोबरा अन्य सांपों की तरह सिर्फ फुफकारता ही नहीं, बल्कि वह गुर्राता भी है. इस नए रूप ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है.

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.