अनंत और राधिका ने हनीमून के लिए बुक किया ये महंगा होटल

By Uggersain Sharma

Published on:

Anant and Radhika booked this expensive hotel for honeymoon

Anant Ambani-Radhika Merchant Honeymoon: अनंत और राधिका अंबानी जिनकी शादी हाल ही में हुई है. वे अपना हनीमून मनाने के लिए कोस्टा रिका पहुंचे हैं. यह जानकारी हाल ही में पेरिस ओलंपिक में उनके देखे जाने के बाद सामने आई है. कोस्टा रिका जो कि मध्य अमेरिका में एक छोटा देश है. अपनी अनोखी सुंदरता और प्राकृतिक दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है.

चुना गया खूबसूरत फोर सीजन रिजॉर्ट (Choosing the Beautiful Four Seasons Resort)

रिपोर्ट्स के अनुसार यह जोड़ी गुआना कास्ट में स्थित फोर सीजन रिजॉर्ट के कासा लास ओलास में रुकी हुई है. यह रिजॉर्ट अपने मेहमानों को उच्च श्रेणी की लग्जरी फैसिलिटीज (luxury facilities) प्रदान करता है. जिसमें आराम और विश्राम के लिए सभी आधुनिक सुविधाएँ शामिल हैं.

रिजॉर्ट का आकर्षक किराया (Attractive Rent of the Resort)

इस विलासिता भरे रिजॉर्ट में एक रात बिताने का किराया 30,000 डॉलर है. जो कि लगभग 25 लाख रुपए के बराबर है. यह रिजॉर्ट न केवल अपनी सुविधाओं के लिए, बल्कि अपने स्थान और आसपास के नजारों के लिए भी प्रसिद्ध है.

Anant and Radhika booked this expensive hotel for honeymoon

प्राकृतिक सौंदर्य और लग्जरी का संगम (Confluence of Natural Beauty and Luxury)

फोर सीजन रिजॉर्ट से प्रिटा बे का नजारा देखना बहुत ही आकर्षक होता है. यहां के मास्टर बेडरूम से समुद्र की चट्टानों और पानी का मनोरम दृश्य स्पष्ट दिखाई देता है. इसके अलावा रिजॉर्ट में एक विशाल मीडिया रूम और 100 फीट लंबा स्विमिंग पूल (swimming pool) भी है, जो विश्राम के लिए आदर्श स्थान है.

कोस्टा रिका टूरिस्ट डेस्टिनेशन (Costa Rica ourist Destination)

कोस्टा रिका अपनी अद्भुत जैव विविधता और पर्यावरणीय प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है. यहां की जलवायु और भौगोलिक स्थिति इसे प्रकृति प्रेमियों के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है. इसका लैंड एरिया पृथ्वी के कुल 0.03 प्रतिशत हिस्से को कवर करता है. फिर भी यह दुनिया के सबसे अच्छे डेस्टिनेशन्स में से एक है.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.