गर्लफ़्रेंड से मिलने आधी रात को छिपकर आया था आशिक, तभी हुआ कुछ ऐसा की दोनों के उड़ गए होश

By Uggersain Sharma

Published on:

Lover came secretly to meet girlfriend at midnight

आजकल के दौर में जब दुनिया भर में लोग अपने पसंद के पार्टनर के साथ लिव-इन में रह रहे हैं या फिर उनसे शादी कर लेते हैं. भारत के गांवों में अभी भी समाज का नजरिया थोड़ा अलग है. शहरों में जहाँ लोग बिना किसी झिझक के अपने प्यार का इजहार करते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं. वहीं ग्रामीण इलाकों में प्यार का इजहार करना एक चुनौती बन जाता है. खासकर जब प्यार दो अलग-अलग परिवारों के बीच हो और उसमें परिवार की सहमति न हो.

प्रेमी की आधी रात की मुलाकात

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक नाबालिग प्रेमिका से मिलने के लिए उसका प्रेमी आधी रात को उसके घर में घुस जाता है. लेकिन इस मुलाकात का अंत कुछ ऐसा होता है जिसकी शायद किसी ने उम्मीद नहीं की थी. गांव वालों ने उस प्रेमी को पकड़ लिया और उसे उसकी प्रेमिका से शादी करने पर मजबूर कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें गांव के लोग उस लड़के से जबरन लड़की की मांग में सिंदूर भरवा रहे हैं.

वीडियो का वायरल होना

यह घटना केवल गांव तक ही सीमित नहीं रही. बल्कि इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि मंदिर के अंदर काफी भीड़ जमा है. लोग एक-दूसरे से चिल्ला-चिल्लाकर बातें कर रहे हैं. कैमरे के सामने आते ही एक नाबालिग लड़की नजर आती है. जिसके मांग में सिंदूर भरा हुआ है और उसके पास ही खड़ा लड़का अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखकर लगता है कि लड़का शायद इस शादी से खुश नहीं है और उसके चेहरे पर घबराहट साफ नजर आ रही है.

प्रेमी की अनिच्छा और गांव वालों का दबाव

वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव वाले लड़के को उसके गमछे से चेहरा हटाने के लिए दबाव डाल रहे हैं. हालांकि लड़का चेहरा छुपाने की पूरी कोशिश कर रहा है. जिससे यह स्पष्ट होता है कि वह इस शादी से खुश नहीं है. ऐसा लगता है कि प्रेमिका से मिलने की उसकी इच्छा थी. लेकिन नाबालिग से शादी करना उसकी योजना का हिस्सा नहीं था.

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग इसे सही ठहरा रहे हैं. जबकि कुछ लोग इसे पूरी तरह गलत मान रहे हैं. एक यूजर ओमकार विभोर (@vibhor_omkar2017) ने लिखा है कि “भाई, प्यार किया है तो शादी से खुश होना चाहिए, डर क्यों रहा है?” वहीं एक अन्य यूजर सौरभ ने लिखा है, “बस बन गए समाज के ठेकेदार? पिंड छूट गया बेटी से?” इन टिप्पणियों से साफ है कि इस घटना ने लोगों के मन में गहरी छाप छोड़ी है और वे इस पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.