Seema Haider: सीमा हैदर को मस्ती करता देख पाकिस्तानी पाती को हुई जलन, भारत सरकार को दे दी चेतावनी

By Uggersain Sharma

Published on:

Seema Haider: पाकिस्तान से गैरकानूनी तरीके से भारत आई सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने हाल ही में कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। गुलाम का कहना है कि सीमा ऐसे काम कर सकती है जो भारत के लिए बड़ी मुश्किल का कारण बन सकते हैं। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए यह भी कहा कि सीमा की गिरफ्तारी भारत के हित में होगी। इस संदर्भ में उन्होंने भारत की एजेंसियों और नेतृत्व से भी संज्ञान लेने की अपील की है।

निजी जीवन में उथल-पुथल

गुलाम हैदर ने यह भी आरोप लगाया कि सीमा अपने पति सचिन को छोड़कर किसी और के साथ जा सकती है। जिससे उनके बच्चों के लिए नई मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। यह आरोप न केवल सीमा के निजी जीवन के अस्थिरता को दर्शाता है। बल्कि यह भी बताता है कि गुलाम अपने बच्चों की स्थिति को लेकर कितने चिंतित हैं।

सीमा के खिलाफ गुलाम की चेतावनी

गुलाम हैदर ने भारत की सरकार और जनता को चेताया है कि अगर सीमा को नियंत्रित नहीं किया गया तो वह देश के लिए खतरा साबित हो सकती है। उनके अनुसार सीमा और उसके साथी खुले आम भारत में घूम रहे हैं, जो कि ठीक नहीं है। गुलाम की इस चेतावनी को गंभीरता से लेने की जरूरत है।

बच्चों के लिए चिंता

गुलाम हैदर की चिंता केवल सीमा की गतिविधियों तक सीमित नहीं है। उन्होंने अपने बच्चों के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए भी अपील की है। उनका कहना है कि भारत में उनके बच्चे बीमार हैं और उनके साथ अन्याय हो रहा है। इस स्थिति में गुलाम अपने बच्चों की वापसी के लिए कानूनी तौर पर प्रयासरत हैं।

सार्वजनिक अपील और वीडियो संदेश

गुलाम हैदर ने वीडियो के माध्यम से भारत और पाकिस्तान के लोगों से समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा है कि वह अपनी बेटी फरहा की दशा से दुखी हैं और वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं। उनकी यह अपील उनकी बेबसी और बच्चों के प्रति उनके प्रेम को दर्शाती है।

भारतीय एजेंसियों की भूमिका

इस पूरे मामले में भारतीय एजेंसियों की भूमिका अहम हो जाती है। गुलाम के आरोपों के मद्देनजर उनकी जांच और सीमा की गतिविधियों पर नजर रखना जरूरी है। इसके अलावा उनके बच्चों की सुरक्षा और कल्याण को सुनिश्चित करना भी जरूरी है।

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.