शख्स की पार्किंग स्किल्स ने मचाया तहलका! इतनी छोटी जगह से निकाली कार, लोग बोले- जेम्स बॉन्ड जैसा कमाल

By Vikash Beniwal

Published on:

News

कुछ लोग तेज गाड़ी चलाना पसंद करते हैं। और जब बात हाईवे और एक्सप्रेस वे पर गाड़ी चलाने की है, तो वे बस मज़ा लेते हैं। लेकिन लोगों के पसीने छूट जाते हैं अगर गाड़ी को कम जगह में पार्क करना है। ऐसे में बेहतक ड्राइविंग स्किल्स होना आवश्यक है। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी पार्किंग क्षमता भी बेहतर हो सकती है। गाड़ी पार्क में भी सब्र चाहिए। और ऐसे लोग अक्सर अपने आप को नुकसान पहुंचाते हैं क्योंकि वे ऐसा नहीं करते।

वीडियो में एक व्यक्ति अपनी कार को बैक गियर में पीछे की ओर ले जाता दिखता है। एक व्यक्ति पीछे की तरफ पार्किंग में एक आड़ी-टेढ़ी कार खड़ी है, जबकि दूसरी कार बिल्कुल सीधे से खड़ी है। आम ड्राइवरों को इन दोनों वाहनों के बीच बहुत छोटी जगह में गाड़ी खड़ी करने का विचार नहीं आ सकता। लेकिन प्रो-ड्राइविंग स्किल्स वालों के लिए ये बाएं हाथ का काम होता है। क्लिप में एक व्यक्ति धैर्यपूर्वक दोनों कारों के बीच से अपनी कार को पार्किंग में ले जाता दिखता है। जब भी आप ऐसे क्षेत्र में गाड़ी चलाने की सोचें, टायर को सीधा सेट करके बिल्कुल धीमे-धीमे गाड़ी को पीछे लें। इस ट्रिक से आप पार्किंग में गाड़ी को आसानी से खड़ा कर सकते हैं।

@TheFigen_ नामक एक यूजर ने इस वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए कैप्शन में “अलग लेवल की पार्किंग” लिखा। वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं और आखिर ये कैसे हो सकता है? अब तक, इस वीडियो ने 1 करोड़ 38 लाख व्यूज और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स पाए हैं। प्रयोगकर्ता ड्राइवर को कमेंट सेक्शन में बताते हैं। एक उपयोगकर्ता ने कहा कि यह पूरी तरह से जेम्स बॉन्ड लेवल का है। दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्होंने ऐसा कैसे किया? तीसरे ने लिखा कि अद्भुत क्षमता है। इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? कृपया कमेंट करें।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.