लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड के सामने तो फिल्मी हिरोईनें भी है फैल, खूबसुरती और हॉटनेस से लगा देती है आग

By Ajay Kumar

Published on:

बिग बॉस ओटीटी 3 का यह सीजन अनेक प्रकार के प्रतिभागियों के साथ और भी रोमांचक बन पड़ा है। इस बार शो में 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है, जिनमें पत्रकार से लेकर स्टार्स, रैपर, यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शामिल हैं। इनमें से लवकेश कटारिया सबसे अधिक चर्चा में हैं जो अपनी यूनिक रणनीति और खेल कौशल से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं। लवकेश बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के खास दोस्त भी हैं जिससे उनकी लोकप्रियता में और भी इजाफा हुआ है।

लवकेश कटारिया के फैंस की उत्सुकता

लवकेश ने जैसे ही बिग बॉस के घर में कदम रखा उनके फैंस और भी अधिक जानकारी पाने को उत्सुक हो उठे। उनकी निजी जिंदगी विशेषकर उनकी लव लाइफ के बारे में जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है। लवकेश की गर्लफ्रेंड का नाम आशना चांद है जो कि उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री करने पर लगातार सपोर्ट कर रही हैं। वे दोनों एक-दूसरे के साथ कई वर्षों से हैं और उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाया नहीं है। आशना सोशल मीडिया पर लवकेश के लिए वोट मांगते हुए और उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आती रहती हैं।

आशना चांद है इंफ्लुएंसर और बिजनेस वुमेन

आशना चांद न केवल एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, बल्कि वे एक सफल बिजनेस वुमेन भी हैं। उनके पास अपना खुद का वेस्टर्न आउटफिट का क्लोथिंग ब्रांड ‘थ्रिफ्टनेस’ है जिसे उन्होंने खुद बनाया है। इस ब्रांड का इंस्टाग्राम पर 108K फॉलोअर्स का एक बड़ा फ़ैनबैस है। आशना अपने फैशन संबंधित व्लॉग्स के माध्यम से भी काफी फेमस हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 142K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जबकि YouTube पर उनके 105K सब्सक्राइबर्स हैं।