Anant Ambani Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का शाही इन्विटेशन कार्ड वायरल, एकबार देख लेंगे तो आप भी करेंगे वाहवाही

By Vikash Beniwal

Published on:

भारतीय उद्योग जगत के प्रमुख परिवार अंबानी के घर खुशियों की लहर है क्योंकि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं। शादी की तारीख 12 जुलाई निर्धारित की गई है और इस महत्वपूर्ण दिन की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बड़ी आयोजन के लिए विशेष तौर पर तैयार किया गया निमंत्रण पत्र की भी फ़ोटो सामने आ चुकी है जिसमें अनोखी कारीगरी और सुंदरता की झलक देखने को मिलती है।

निमंत्रण पत्र की खासियत

इस विवाह के निमंत्रण पत्र को अत्यंत खूबसूरती और सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है। पीले रंग की अलमारी नुमा डिज़ाइन में तैयार किया गया यह कार्ड, खोलते ही भगवान विष्णु की मनमोहक तस्वीर प्रकट होती है जिसमें देवी लक्ष्मी उनके हृदय में विराजमान हैं। इस प्रतीकात्मक चित्रण के जरिए शादी की पवित्रता और गहराई को दर्शाया गया है, जो कि समृद्धि और शुभता के लिए एक आशीर्वाद की तरह है।

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की धूम

शादी से पहले की रस्में और जश्न भी कम भव्य नहीं हैं। अनंत और राधिका ने एक लक्जरी क्रूज पर चार दिनों तक अपना प्री-वेडिंग जश्न मनाया जहाँ मेहमानों ने संगीत, डांस और खान-पान का आनंद लिया। इससे पहले मार्च में गुजरात के जामनगर में भी एक विशेष आयोजन किया गया था जो कि इस विवाह समारोह की शुरुआती झलक थी।

शादी के समारोह की पूरी योजना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के समारोह तीन दिनों तक चलेंगे, जिसमें विविध आयोजन शामिल हैं। 12 जुलाई को विवाह समारोह होगा, इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को भव्य रिसेप्शन का आयोजन होगा। यह तीनों दिन खुशियों और उत्सव की भावना से भरे होंगे, जहाँ दोनों परिवारों के साथ-साथ उनके मित्र और सहयोगी भी शामिल होंगे।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.