शपथ ग्रहण समारोह में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान दिखे एकसाथ, दोनों के हाथ में ये चीज देख हर कोई हैरान

By Vikash Beniwal

Published on:

लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए गठबंधन ने जीत हासिल करते हुए इतिहास रचा। इसी के साथ नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। यह शपथ ग्रहण समारोह रविवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया जहां देशभर से नामी बड़े व्यक्तियों ने भाग लिया।

गणमान्य व्यक्तियों का जमावड़ा

इस खास मौके पर देश के प्रमुख बॉलीवुड सितारों और व्यापारिक जगत की हस्तियों की उपस्थिति ने समारोह की रौनक बढ़ा दी। शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे फिल्मी सितारे और मुकेश अंबानी व अडानी जैसे बड़े व्यापारी भी इस दौरान मौजूद रहे।

शाहरुख और मुकेश अंबानी की चर्चित मुलाकात

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और व्यापार जगत के शीर्षस्थ मुकेश अंबानी की मुलाकात सभी का ध्यान खींच रही थी। दोनों हस्तियों को गर्मी से बचने के लिए ORS का टेट्रा पैक पीते हुए देखा गया और उनकी गहरी बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में दोनों व्यक्तित्वों की बॉन्डिंग और सहजता साफ नजर आ रही थी।

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग और शाहरुख की मौजूदगी

हाल ही में, अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में भी शाहरुख खान ने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के साथ न केवल रंग जमाया बल्कि समारोह में चार चाँद लगा दिए। अंबानी परिवार के साथ उनके नजदीकी संबंधों को भी इस दौरान देखा गया था।

शपथ ग्रहण का कार्यक्रम

शपथ ग्रहण समारोह की व्यापक प्रस्तुति में प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्रीमंडल के सदस्यों ने देश के समक्ष अपनी प्रतिबद्धताओं को दोहराया। इस दौरान राष्ट्रपति भवन में आयोजित किए गए इस समारोह में उन्होंने भारत की उन्नति और समृद्धि के लिए काम करने का संकल्प लिया।

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.