Haryanvi Dance Video: 70 साल की बूढ़ी अम्मा ने हरियाणवी गाने पर किया कसुता डांस, निराला अंदाज देखकर तो हर कोई हैरान

By Vikash Beniwal

Published on:

Tai ji's explosive dance on Haryanvi song

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गाने की धुन पर एक बुजुर्ग महिला का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी इस जबरदस्त परफॉरमेंस ने सभी को चौंका दिया है और प्रशंसा की बाढ़ ला दी है.

ताई जी का डांस युवा डांसर से कम नहीं

ताई जी ने सुनहरे रंग का सूट पहन रखा है और उन्होंने पिंक दुपट्टा सिर पर ओढ़ रखा है. उनका यह पारंपरिक परिधान उनके डांस को और भी ग्रेसफुल बना रहा है. उनकी एनर्जी और जोश किसी युवा डांसर से कम नहीं है.

गांव की महिलाओं ने ताई जी का हौंसला बढ़ाया

गांव की अन्य महिलाएं उनका डांस देखने के लिए चारों तरफ बैठी हुई हैं. ताई जी का डांस देख उनके चेहरे पर खुशी की लहर है. यह सब देखकर महसूस होता है कि कला की कोई उम्र नहीं होती.

सोशल मीडिया पर छाई ताई जी

ताई जी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसे अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. कमेंट सेक्शन (comment section) में उनके लिए तारीफों की बाढ़ आ गई है.

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.