Nillu Choudhary Video: निल्लू चौधरी के हुस्न के आगे सपना चौधरी भी फैल, अदाओं और होटनेस से जीता सबका दिल

By Sunil-Beniwal

Published on:

Nillu Choudhary Video: हरियाणवी म्यूज़िक इंडस्ट्री और डांस की दुनिया में निल्‍लू चौधरी एक नया चेहरा बनकर उभरी हैं. ग्रामीण क्षेत्रों के डांस प्रोग्राम में इनकी डिमांड अचानक से बढ़ी है. शाइन म्‍यूजिक चैनल पर निल्‍लू के लेटेस्ट डांस वीडियो ने फैंस को उनकी ओर आकर्षित किया है. कई लोगों का मानना है कि उनकी डांस परफ़ॉर्मन्स सपना चौधरी को कड़ी टक्‍कर दे रही है.

निल्‍लू चौधरी की डांस को वाहवाही

आश्रम राम तलाई, बबेडी में आयोजित रागनी प्रतियोगिता में निल्‍लू चौधरी ने अपने डांस से सभी को हैरन किया. गुलाबी सलवार सूट में उनका परफ़ॉर्मन्स दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना. उनका नया डांस वीडियो ‘गाम का छोरा’ पर परफ़ॉर्मन्स से उन्होंने सभी उम्र के दर्शकों को अपनी ओर खींचा है.

स्टेज पर निल्‍लू का होट डांस

निल्‍लू चौधरी के डांस में नयापन और एनर्जी देखने को मिलती है. उनकी परफ़ॉर्मन्स में उनकी खूबसूरती और डांस की फुर्तीलापन साफ झलकता है. गाने के बोलों के हिसाब उनके चेहरे पर एक्सप्रेसन का बदलना लोगों को बहुत अच्छा लगता है. यही नहीं उनके डांस में एक क्रीएटिविटी भी देखने को मिलती है, जो उन्हें अन्य कलाकारों से अलग करती है.

दर्शकों का ऐसा था रिएक्शन

निल्‍लू चौधरी के प्रशंसकों का कहना है कि उनकी डांस में सपना चौधरी की झलक मिलती है, लेकिन वह किस हद तक उन्हें टक्‍कर दे सकती हैं, यह अभी भी एक सोचने वाली बात है. स्थानीय कला प्रेमियों के बीच उनकी तुलना अक्सर सपना चौधरी से की जाती है. उनका परफ़ॉर्मन्स न सिर्फ स्टेज पर उनकी मौजूदगी को दर्शाता है बल्कि यह भी बताता है कि वे कितनी गहराई से अपने कला को समझती और परफ़ॉर्म करती हैं.