Gori Nagori: गोरी नागोरी के हुस्न का चला बूढ़ों पर जादू, अदाओं और होटनेस के साथ ली अंगड़ाई

By Vikash Beniwal

Published on:

Gori Nagori: हरियाणा डांस उद्योग में जहां सपना चौधरी ने अपनी ठुमकों की छाप छोड़ी है वहीं गोरी नागोरी ने भी अपनी अनोखी डांस से खास पहचान बनाई है. गोरी नागोरी की अद्भुत डांस प्रस्तुति ने दर्शकों को मोहित कर लिया है और वे उनके प्रदर्शन को देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं.

यूट्यूब पर गोरी नागोरी का धमाल

गोरी नागोरी के वीडियो न केवल उनके डांस के लिए बल्कि उनकी ऊर्जा और उत्साह के लिए भी प्रसिद्ध हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ यूट्यूब पर भी खूब पसंद किए जाते हैं. खासकर उनका वीडियो ‘जोगी’ पर डांस करते हुए उनके नागिन जैसे बलखाने वाले अंदाज ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया है.

गोरी नागोरी की लोकप्रियता में बढ़ोतरी

गोरी नागोरी की लोकप्रियता में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए युवा पीढ़ी के साथ-साथ बुजुर्ग भी उत्साहित रहते हैं. गोरी नागोरी के ठुमकों ने न केवल युवाओं में बल्कि सभी उम्र के लोगों में जोश भर दिया है. उनकी प्रस्तुतियां हरियाणा के सांस्कृतिक मंचों पर विशेष स्थान रखती हैं.

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.