OnePlus 12R पर मिल रहा दिवाली स्पेशल ऑफर, 200MP कैमरा वाले फोन पर तगड़ा डिस्काउंट

By Uggersain Sharma

Published on:

samsung galaxy 23 ultra

OnePlus 12R: इस दिवाली पर अमेजन अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के माध्यम से जबरदस्त ऑफर्स प्रदान कर रहा है. सेल में आपको अलग-अलग प्रकार के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलेगी. जिसमें OnePlus 12R और Samsung Galaxy S23 Ultra जैसे हाई लेवल मॉडल शामिल हैं. इन फोनों पर न केवल कीमतों में कटौती की गई है. बल्कि एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट (bank discounts) और कैशबैक ऑफर्स (cashback offers) भी दिए जा रहे हैं.

OnePlus 12R पर भारी छूट

OnePlus 12R, जो कि 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. वर्तमान में 37,999 रुपये में उपलब्ध है. सेल में इस फोन पर 3,000 रुपये की बैंक डिस्काउंट (bank discount offer) और तक 1,900 रुपये का एक्सचेंज बोनस (exchange bonus) उपलब्ध है. इससे आप फोन को और भी कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं. OnePlus के इस मॉडल में हाई कपैसिटी की LPDDR5x RAM और स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर (Snapdragon processor) के साथ आता है, जो इसे बेहतरीन परफॉरमेंस देता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra के आकर्षक ऑफर्स

Samsung Galaxy S23 Ultra जिसमें 200MP का मेन कैमरा और पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर है. सेल में 75,999 रुपये में उपलब्ध है. इस पर भी 1,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट (bank discount) और 3,800 रुपये तक का कैशबैक (cashback offer) मिल रहा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन की कीमत को और भी कम किया जा सकता है जो खरीदारों के लिए एक अच्छा मौका है.

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए विशेष

ये दोनों फोन फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बेहतरीन विकल्प हैं. OnePlus 12R में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है जबकि Samsung Galaxy S23 Ultra में चार कैमरों का सेटअप है. जिसमें 200 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 10 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा शामिल है. यह सेटअप उन्हें फोटोग्राफी (mobile photography) के लिए शानदार बनाता है.

कैसे उठाएं इन ऑफर्स का लाभ

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लाभ उठाने के लिए आपको बस अमेजन की वेबसाइट पर जाकर अपने पसंदीदा उत्पाद का चयन करना है और उसे कार्ट में जोड़ना है. चेकआउट के समय उपलब्ध डिस्काउंट्स और ऑफर्स का लाभ उठाएं. इस प्रकार आप इस फेस्टिवल सीजन में अधिकतम बचत कर सकते हैं.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.