Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी की दिलकश अदाओं ने हिलाया स्टेज, ठुमके और अदाओं को देख लोग हुए दीवाने

By Vikash Beniwal

Published on:

Sapna Choudhary Hit Dance (1)

Sapna Chaudhary Video: सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इन दिनों सपना चौधरी का नाम छाया हुआ है. हर दिन उनके नए और पुराने वीडियोज वायरल होते देखे जा सकते हैं. जिस पर फैंस की दीवानगी (fan craze) साफ नजर आती है. वीडियो ट्रेंड होते ही इस पर व्यूज की संख्या हजारों में पहुंच जाती है, जो उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है.

दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस

सपना चौधरी का हालिया वायरल वीडियो ‘हुस्न का लाड़ा’ गाने पर उनके दमदार ठुमकों (energetic dance moves) के लिए चर्चा में है. इस वीडियो में उनकी आकर्षक डांस परफॉर्मेंस ने न केवल उनके पुराने फैंस को खुश किया है. बल्कि नए फैंस को भी उनकी ओर आकर्षित किया है.

सपना का निजी और पेशेवर जीवन

भले ही सपना चौधरी की शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे की मां भी हैं. लेकिन उनकी फिटनेस और सुंदरता (maintained fitness and beauty) आज भी पहले की तरह बरकरार है. उनका हर डांस परफॉर्मेंस फैंस के बीच उत्साह भर देता है और उन्हें भी नाचने के लिए प्रेरित करता है.

सपना के डांस वीडियो का वायरल होना

यूट्यूब पर इन दिनों सपना चौधरी के ‘हुस्न का लाड़ा’ गाने पर किया गया डांस वीडियो बहुत लोकप्रिय (viral video) हो रहा है. इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट नाम के चैनल ने शेयर किया है और इस पर 50 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और इसका प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है.

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.