साली की खूबसूरती को देख दूल्हा हुआ दीवाना, बीवी के सामने ही करने लगा ऐसी हरकत

By Vikash Beniwal

Published on:

Jija Sali Ka Video (1)

Jija Sali Ka Video: शादियों का मौसम हो या न हो शादी के वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आते हैं. ऐसे ही एक वीडियो ने हाल ही में खूब सुर्खियां बटोरीं जहां जयमाला समारोह के दौरान दूल्हे ने अपनी साली संग फोटो खिंचवाने की शुरुआत की. लेकिन इस दौरान जो हुआ वह वाकई में देखने लायक था.

जयमाला स्टेज पर दूल्हे का प्रैंक

जयमाला की रस्म के बाद जैसे ही दूल्हे की साली स्टेज पर आई दूल्हे ने उसके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया. दूल्हा अपनी साली के साथ फोटो खिंचवाने में इतना मगन था कि दुल्हन को यह बात नागवार गुजरी.

दुल्हन का अप्रत्याशित प्रतिक्रिया

दुल्हन ने अपने पति की इस हरकत पर चुप न रहते हुए उसे सरेआम एक झापड़ जड़ दिया. यह देख सभी मेहमान हैरान रह गए. इस घटना ने न केवल दूल्हे को सबक सिखाया बल्कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया.

नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाएँ

इस वीडियो पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाएँ भी काफी दिलचस्प रहीं. कई लोगों ने इसे मजेदार पाया जबकि कुछ ने इसे अनुचित बताया. वीडियो को ब्राइडल लेहेंगा डिज़ाइन्न (bridal_lehenga_designn) नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया गया जहां यह जल्द ही ट्रेंड में आ गया.

Vikash Beniwal

मेरा नाम विकास बैनीवाल है और मैं हरियाणा के सिरसा जिले का रहने वाला हूँ. मैं पिछले 4 सालों से डिजिटल मीडिया पर राइटर के तौर पर काम कर रहा हूं. मुझे लोकल खबरें और ट्रेंडिंग खबरों को लिखने का अच्छा अनुभव है. अपने अनुभव और ज्ञान के चलते मैं सभी बीट पर लेखन कार्य कर सकता हूँ.