20 सितंबर को 99 रूपए में खरीद सकेंगे मूवी टिकट, जाने क्या है पूरा प्रॉसेस

By Uggersain Sharma

Published on:

movie-ticket-rs-99-pvr-cinepolis-inox

Movies Tickets: फिल्म प्रेमियों के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब वे महज 99 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकेंगे. यह ऑफर विशेषकर उन लोगों के लिए है जो अक्सर फिल्में देखने के लिए महंगे टिकटों की कीमतों से परेशान रहते हैं.

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस का जश्न

20 सितंबर को मनाए जा रहे राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर देशभर के थिएटरों में यह विशेष प्रमोशनल ऑफर दिया जा रहा है. इस दिन आपको फिल्म देखने के लिए केवल 99 रुपये खर्च करने होंगे, जो आमतौर पर 300-400 रुपये में मिलने वाले टिकट के मुकाबले काफी सस्ता है.

टिकट बुकिंग का तरीका

टिकट बुकिंग की प्रक्रिया बेहद सरल है. आपको बस अपनी पसंदीदा बुकिंग साइट जैसे कि बुकमायशो, पेटीएम या पीवीआर सिनेमाज पर जाना है. अपनी लोकेशन और फिल्म चुननी है और फिर 20 सितंबर को टिकट बुक करना है.

ऑफर की शर्तें

ध्यान दें कि 99 रुपये में टिकट की कीमत केवल बेसिक टिकट रेट पर लागू होती है. अतिरिक्त शुल्क जैसे कि टैक्स और हैंडलिंग चार्ज अलग से देने पड़ सकते हैं.

ऑफलाइन टिकट प्राप्ति का विकल्प

यदि आप ऑफलाइन टिकट प्राप्त करना चाहते हैं, तो सिनेमा दिवस पर आपको अपने नजदीकी सिनेमाहॉल में जाना होगा और वहां टिकट काउंटर से बुकिंग करनी होगी.

भाग लेने वाले सिनेमा हॉल

यह ऑफर पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल और अन्य प्रमुख सिनेमाघरों में उपलब्ध है. हालांकि ऑफर की उपलब्धता थिएटर्स की नियम और शर्तों पर निर्भर करेगी.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.