दूसरी लड़की के साथ डांस कर रहा था पति, फिर पत्नी ने किया ऐसा काम की आपको भी नही होगा यकीन

By Uggersain Sharma

Published on:

Husband Wife Fight Video

Dance Ka Video: सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा मंच बन चुका है जहां हर पल कुछ न कुछ दिलचस्प होता रहता है. कभी डांस से जुड़े वीडियो तो कभी स्टंट से जुड़े वीडियो यह प्लेटफार्म विभिन्न प्रकार की मनोरंजक सामग्री से भरा रहता है. कुछ वीडियो हमें हैरान करते हैं तो कुछ हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों को खूब हंसाया और हैरान भी किया. यह वीडियो एक पार्टी का है जहां एक शख्स अपनी पत्नी की नज़र से बचकर दूसरी लड़की के साथ डांस करता नजर आ रहा है लेकिन उसे यह डांस महंगा पड़ जाता है.

लड़की के साथ डांस करना पड़ा भारी

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि पार्टी में सब लोग मस्ती में डांस कर रहे हैं. इसी दौरान एक शख्स एक लड़की के साथ डांस कर रहा होता है और वह इस कदर डांस में खोया होता है कि उसे यह पता ही नहीं चलता कि उसकी पत्नी भी वहां मौजूद है. जैसे ही पत्नी की नज़र पति पर पड़ती है वह सीधा उसके पास पहुंच जाती है. शख्स को अपनी पत्नी की मौजूदगी का अंदाजा तब तक नहीं होता जब तक वह उसकी ओर नहीं मुड़ता.

पत्नी ने दिया भरी महफिल में थप्पड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शख्स अपनी पत्नी को देखता है उसकी हवाईयां उड़ जाती हैं. पत्नी गुस्से में भरी महफिल में पति को थप्पड़ मार देती है और वहां से चली जाती है. इस पूरे वाक्ये को देख पार्टी में मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. शख्स को इस बात का एहसास होता है कि उसकी पत्नी उस पर नाराज़ हो गई है और यह घटना उसे शर्मिंदा कर देती है.

सोशल मीडिया पर मज़ाक का पात्र बना शख्स

यह मजेदार वाक्या सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गया. लोग इस वीडियो को देखकर खूब हंस रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में दिखने वाले शख्स को सोशल मीडिया पर कई लोग हंसी का पात्र बना चुके हैं. यह वीडियो bridal_lehenga_designn नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और अब तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

Uggersain Sharma

Uggersain Sharma is a Hindi content writer from Sirsa (Haryana) with three years of experience. He specializes in local news, sports, and entertainment, adept at writing across a variety of topics, making his work versatile and engaging.